Search
Close this search box.

Shopify के लिए 14 सर्वोत्तम भुगतान विधियाँ

👇 बातमी ऐकण्यासाठी येथे क्लिक करा

आपके व्यवसाय का प्रकार

Shopify के लिए अपनी भुगतान विधि चुनें। आपको पहले बिक्री की शर्तों पर सहमत होना चाहिए और क्या आपके द्वारा पसंद की जाने वाली मुद्रा में भुगतान स्वीकार्य है।

स्वीकृत कार्ड

अपने ग्राहकों के लिए भुगतान आसान बनाने के लिए, सुनिश्चित करें कि आपका Shopify भुगतान प्रदाता सभी ट्रेंडिंग क्रेडिट कार्ड स्वीकार करता है। उनमें से, सबसे वांछनीय विकल्प VISA, RuPay, मास्टरकार्ड और अमेरिकन एक्सप्रेस हैं।

बाजार लक्ष्य

Shopify भुगतान प्रदाता का चयन करते समय, सुनिश्चित करें कि वे आपके लक्षित बाज़ार के भौगोलिक क्षेत्र में उपलब्ध हैं। उदाहरण के लिए, PayPal ईरान, अफगानिस्तान या बांग्लादेश जैसे देशों में उपलब्ध नहीं है।

अन्वेषण करना ‘पेपैल विकल्प‘ वैश्विक ग्राहकों के लिए उपयुक्त विभिन्न प्रकार की सुरक्षित भुगतान विधियों को खोजने के लिए।

सुरक्षा

सुरक्षित रहने और अपने ग्राहकों की सुरक्षा के लिए, एक Shopify भुगतान विधि का चयन करें जो सुरक्षित लेनदेन प्रदान करती है और इसमें धोखाधड़ी का पता लगाने के मजबूत उपाय हैं।

उपयोगकर्ता खरीदारी अनुभव

तेज़, विश्वसनीय और घर्षण रहित भुगतान आपके लेनदेन के दौरान ग्राहकों के लिए सुखदता के स्तर को बढ़ाते हैं। जो ग्राहक आपकी क्षमताओं से खुश होगा, वह ऑर्डर दोहराएगा और वापस आएगा।

लेन – देन की लागत

जब आप अपना ऐप चुनते हैं तो प्रति लेनदेन मूल्य और/या Shopify भुगतान ऐप से वार्षिक शुल्क प्रमुख बिंदु होते हैं जिन पर ध्यान दिया जाना चाहिए। आप इस मूल्य का निपटान अपने विक्रय मूल्य और लाभ मार्जिन के आधार पर करेंगे। आपको निपटान, चार्जबैक, विवरण, रद्दीकरण, अग्रिम और किसी भी वार्षिक शुल्क पर भी भरोसा करना चाहिए।

Source link

Leave a Comment

पुढे वाचा

  • Buzz4 Ai
  • Buzz Open / Ai Website / Ai Tool